11 हजार रु कीमत का यह फ़ोन मिल रहा है मात्र 8 हजार रु में
11 हजार रु कीमत का यह फ़ोन मिल रहा है मात्र 8 हजार रु में
Share:

मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी lenovo के मोबाइल फ़ोन k8 plus पर इस समय देश में काफी भारी मात्रा में छूट मिल रही है. ख़ास बात यह है कि यह मोबाइल फ़ोन काफी सुविधाओं से युक्त है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, एक डुअल कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी वाले इस किफायती फ़ोन पर करीब 3000 रु की छूट मिल रही है. यह छूट ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट दे रही है. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये हैं, जबकि फ्लिपकार्ट द्वारा यह फ़ोन मात्र 8,999 रु में बेचा जा रहा है. 

lenovo के इस स्मार्टफोन पर प्रत्यक्ष रूप से 3000 रु की छूट प्रदान की जा रही है. इस भारी सुविधा के साथ ही ग्राहकों को इस फोन पर पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इन सबके अलावा नो-कॉस्ट EMI का ऑफर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. 

इस स्मार्टफोनी की खासियत पर गौर करे तो यह 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले का है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है. स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. साथ ही 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें दो कैमरे है. एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. 

गेमिंग के दीवानों के लिए आया दमदार फ़ोन, ख़रीदे बिना नहीं रुकेंगे हाथ

सबको हैरान कर देगा ये बजट फ़ोन, अब हुआ भारत में लॉन्च

दुनिया के 5 सबसे महंगे मोबाइल फ़ोन, कीमत आम आदमी की कल्पना से परे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -