Mi के सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट, जानिए कब और कैसे खरीदे
Mi के सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट, जानिए कब और कैसे खरीदे
Share:

अगर आप Xiaomi के प्रशंसक है, तो आप के लिए बड़ी खुशखबरी है. Xiaomi  लेकर आया है, Xiaomi Mi फैन फेस्ट जिसके तहत आपको Mi के प्रोडक्ट में भारी छूट मिलेगी. इस छूट में स्मार्टफोन के साथ-साथ ऐसे कई प्रोडक्ट है जिनपर गुरुवार और शुक्रवार को आपको डिस्काउंट मिलेगा, यह स्किम बुधवार रात 12 से शुरू हो चुकी है. 

 Xiaomi की इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज़ को छूट के साथ बिक्री के लिए उतारा गया है. ग्राहकों को इस सेल में 7,500 या इससे ऊपर की खरीदारी पर 5 फीसदी की तत्काल छूट दी जाएगी. यह छूट एसबीआई कार्ड धारकों के लिए होगी. साथ ही Xiaomi का रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर मी इयरफोन मुफ्त में दिए जाएंगे. इसी के साथ ही Xiaomi का नया स्मार्टफोन मी मिक्स 2एस जीतने का मौका भी ग्राहकों को मिलेगा.

Xiaomi प्री-कनफिगर्ड कॉम्बो ऑफर भी लेकर आई है. ट्रैवल स्पेशल, पावर कॉम्बो ऑफर का लाभ भी यहां उठाया जा सकता है. ट्रैवल स्पेशल में मी ट्रैवल बैकपैक  के साथ सेल्फी स्टिक शामिल है. पावर कॉम्बो में मी यूएसबी केबल 80 सीएम के साथ 9 वोल्ट का इंडिया स्टैंडर्ड ऐडेप्टर रखा गया है. क्रेज़ी कॉम्बो में 3 प्री-कनफिगर्ड कॉम्बो हैं - Redmi 5A + Mi LED Smart TV 4A 32, Mi Band – HRX Edition + Mi Band Strap – HRX Edition और Mi Bluetooth Speaker Basic 2 + Mi Earphones Basic. क्रेज़ी कॉम्बो का लाभ मी स्टोर ऐप पर गुरुवार सुबह 11 बजे से मिलेगा.

इनफोकस के इन मोबाइल्स पर मिल रहा है ऑफर

11 हजार रु कीमत का यह फ़ोन मिल रहा है मात्र 8 हजार रु में

गेमिंग के दीवानों के लिए आया दमदार फ़ोन, ख़रीदे बिना नहीं रुकेंगे हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -