इस स्थान पर Nokia 5310 को खरीदने का सुनहरा मौका
इस स्थान पर Nokia 5310 को खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

HMD Global ने बीते दिनों अपने लोकप्रिय फीचर फोन Nokia 5310 को एक नए अवतार के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया था. जो कि ग्राहक की 13 पुरानी यादों को ताजा करता है, और इस फीचर फोन को व्हाइट एंड ब्लैक और ब्लैक एंड रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. लॉन्च के दौरान कंपनी ने घोषणा की थी कि Nokia 5310 को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon.in के जरिए खरीद सकते हैं. किन्तु अब ग्राहक के लिए गुड न्यूज है कि यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. यानि आप इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी जरिए से आसानी से खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Poco M2 Pro की शानदार सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

Nokia 5310 की प्राइस सिर्फ 3,399 रुपये है और यूजर्स आज यानि 11 अगस्त से ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. इसके अलावा यह Nokia.com और Amazon पर भी सेल के लिए उपलब्ध है. इस फोन की विशेषता इसमें दिया गया ड्यूल स्पीकर है, जो कि इसकी साउंट क्वालिटी को अच्छी बनाता है. 

Apple वॉच को टक्कर दे सकती है Oppo की ये शानदार वॉच, आज होगी प्रथम सेल

बता दे कि Nokia 5310 में ड्यूल स्पीकर्स के अलावा 1200mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. जो कि ड्यूल सिम सपोर्ट में सिंगल चार्ज में ग्राहक को 22 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और सिंगल सिम यूनिट में 30 दिनों को स्टैंडबाय टाइम देने की ताकत है. इसमें 2.4 इंच का QVGA कलर डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है. यह फोन MediaTek MT6260A प्रोसेसर पर कार्य करता है, और इसे Nokia Series 30+ सॉफ्टवेयर पर लॉन्च किया गया है.

Redmi Note 8 Pro का विशेष संस्करण शीघ्र होगा लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

डिस्काउंट ऑफर Realme Narzo 10 को क्रय करने का आज अंतिम अवसर

Vivo ने दस हजार से कम कीमत में लॉन्च किया आकर्षक स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -