Poco M2 Pro की शानदार सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Poco M2 Pro की शानदार सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Share:

Poco M2 Pro स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर से प्रारंभ हो गई है. कस्टमर्स को इस शानदार स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से परचेस कर सकते हैं. हाल ही में Poco M2 Pro स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया है. यह स्मार्टफोन 48MP क्वॉड कैमरा, 5000mAh और 720G चिपसेट के संग आता है. तो चलिए जानते है Poco M2 Pro के ऑफर्स और कीमत के बारें में..... 

कीमत और ऑफर
इस स्मार्टफोन के चार GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट का दाम 13,999 रुपए है, जबकि 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट का दाम 14,999 रुपए है. इस स्मार्टफोन   के साथ ही 6GB 128GB स्टोरेज वैरिएंट 16,999 रुपए में सेल के लिए अवेलेबल रहेगा. यहस्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शन ऑउट ऑफ ब्लू, ग्रीन एंड ग्रीनर और ब्लैक में अवेलेबल रहेगा. Flipkart की आज की सेल में कस्टमर Poco M2 Pro की Axis bank Buzz कार्ड से खरीद पर पांच फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही Axis bank क्रेडिट कार्ड की सहायता से पांच फीसदी कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं. इस सेल इसके अलावा में कस्टमर Poco M2 pro स्मार्टफोन को 1,556 रुपए प्रतिमाह की नो-कॉस्ट EMI पर परचेस कर सकेंगे.  

POCO M2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. यह शानदार स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है.   स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसकी सहायता से कस्टमर 512GB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है.  

Xiaomi का नया स्मार्टफोन स्पेशल लुक और सस्ती कीमत में होगा उपलब्ध

Nokia : कंपनी इन दो स्मार्ट टीवी को जल्द बाजार में करेगी लॉन्च

Redmi Note 9 Pro सीरीज की सेल हुई शुरु, जानें दाम और शानदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -