Apple वॉच को टक्कर दे सकती है Oppo की ये शानदार वॉच, आज होगी प्रथम सेल
Apple वॉच को टक्कर दे सकती है Oppo की ये शानदार वॉच, आज होगी प्रथम सेल
Share:

चीन की जानी मानी कंपनियों में शुमार Oppo ने अभी हाल ही में देश में अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch को पेश किया है. यह स्मार्टवॉच आज फर्स्ट टाइम सेल के लिए प्राप्त की जाएगी. वही यदि बात फीचर्स की करें, तो यह एमोलेड ड्यूल कर्व्ड डिस्पले तथा VOOC फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली इंडस्ट्री की फर्स्ट स्मार्टवॉच है. इस स्मार्टवॉच की प्रतिस्पर्धा भारत में Apple Watch से होगी. 

Oppo Watch को दो भिन्न-भिन्न वेरिएंट में पेश किया गया है. इसके 41mm मॉडल का रेट 14,990 रुपए तथा 46mm मॉडल का रेट 19,990 रुपए है. स्मार्टवॉच को Amazon India वेबसाइट से खरी है. यदि कस्टमर 5 से 10 अगस्त के चलते Oppo Reno 4 pro स्मार्टफोन के साथ Oppo Watch के 41mm वैरिएंट को क्रय करते हैं, तो इस स्मार्टवॉच के क्रय पर 1500 रुपए का डिस्काउंट प्राप्त कर पाएंगे. यह डिस्काउंट Flipkart, Amazon के अतिरिक्त ऑफलाइन स्टोर से क्रय पर भी निर्धारित होगा. वही 46mm Oppo Watch की क्रय पर 2000 रुपए की छूट उठाई जा सकेगी. 

Oppo Watch का आकृति काफी हद तक Apple Watch से मिलता-जुलता है, तथा डिजाइन के केस में यह Apple Watch को पछाड़ सकती है. Oppo Watch में 1.91 इंच का एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जिसमें स्क्वायर शेप्ड स्क्रीन उपलब्ध है जैसे कि Apple Watch में देखी जा सकती है. यह वॉच Qualcomm Snapdragon Wear 3100 चिपसेट से लैस है. इसमें 1GB रैम तथा 8GB इंटरनल मेमोरी प्राप्त की गई है. पावर बैकअप के लिए Oppo Watch में VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 430mAh की बैटरी दी गई है. इसी के साथ वॉच बेहद ही शानदार और अट्रैक्टिव है.

Xiaomi का नया स्मार्टफोन स्पेशल लुक और सस्ती कीमत में होगा उपलब्ध

Nokia : कंपनी इन दो स्मार्ट टीवी को जल्द बाजार में करेगी लॉन्च

Redmi Note 9 Pro सीरीज की सेल हुई शुरु, जानें दाम और शानदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -