देश में पहली बार Nokia का ये स्मार्टफोन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत
देश में पहली बार Nokia का ये स्मार्टफोन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

बीते दिनों ही HMD Global ने इंडियन मार्केट में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nokia 5.3 पेश किया गया है. जो कि आज मतलब 1 सितंबर को प्रथम बार सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. बता दें कि कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन बहुत वक़्त पूर्व ही लिस्ट कर दिया गया था, किन्तु इसका दाम तथा उपलब्धता को लेकर हाल ही में ऐलान किया गया है. इसकी प्रतीक्षा कर रहे उपभोक्ता आज से इसे क्रय कर सकेंगे. 

Nokia 5.3 को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम 13,999 रुपये है. जबकि 6GB + 64GB स्टोरेज नमूनें को आप 15,499 रुपये में क्रय कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन Charcoal, Cyan और Sand तीन रंग विकल्प में उपलब्ध है. आप इसे आज मतलब 1 सितंबर से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट तथा ई-कॉमर्स साइट Amazon से क्रय कर सकते हैं. 

Nokia 5.3 को octa-core Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस के साथ उपभोक्ता को स्टॉक एंड्राइड का अनुभव देता है. इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में उपभोक्ता को डेडिकेटेड Google Assistant बटन की सुविधा भी प्राप्त होगी. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है, तथा इसे शानदार ऑफर्स के साथ आज ख़रीदा जा सकता है.

ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया फिल्टर एसी, मिल रहे हैं कई शानदार फीचर्स

OnePlus Nord की सेल आज से हुई शुरू, मिले रहे है आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -