OnePlus Nord की सेल आज से हुई शुरू, मिले रहे है आकर्षक ऑफर्स
OnePlus Nord की सेल आज से हुई शुरू, मिले रहे है आकर्षक ऑफर्स
Share:

OnePlus के किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord को 31 अगस्त यानी आज एक बार फिर फ्लैश बिक्री के लिए अवेलेबल हैं. यह बिक्री आज दोपहर से प्रारंभ हो गई हैं  और यूज़र्स वनप्लस नॉर्ड को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से परचेस कर सकते हैं. अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने OnePlus Nord में 4,115mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है. साथ ही इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 4  कैमरे भी मिल रहे हैं. तो चलिए जानते हैं OnePlus Nord के फीचर्स और कीमत के बारें में.... 

OnePlus Nord की कीमत और उपलब्धता
OnePlus Nord का आठGB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट बिक्री में अवेलेबल होगा. इसके आठ GB रैम वाले वेरिएंट का दाम 27,999 रुपए और बारह GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है. अगर इसके ऑफर की बात करें तो यूज़र्स को इस स्मार्टफोन की परचेस करने पर Amazon India की और से 50GB क्लाउड स्टोरेज मिल रही हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को तीन माह की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ परचेस किया जा सकता है.

OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो ये 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले पैनल संग मिलता है. स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल रहा है. स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास पांच की कवरिंग दी गई है. स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. स्मार्टफोन UFS 2.1 स्टोरेज और बारहGB तक RAM सपोर्ट संग मिलता है.

Moto G9 को खरीदने का मिल रहा है शानदार मौका, जानें ऑफर्स

भारत में आज शुरू हुई Gionee Max की सेल, जानें शानदार ऑफर्स

आज शुरू होगी Moto के इस स्मार्टफोन की पहली सेल, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -