NOKIA भारत में एंड्रायड स्मार्टफोन से पहले लेकर आएगी NOKIA 3310
NOKIA भारत में एंड्रायड स्मार्टफोन से पहले लेकर आएगी NOKIA 3310
Share:

हाल में पिछले दिनों मोबाइल वर्ल्ड कॉंग्रेस MWC 2017 में नोकिया ने अपने शानदार स्मार्टफोन के साथ NOKIA 3310 फीचर फोन को भी पेश कर दिया है, जिसको नोकिया द्वारा एक नए रूप में लांच किया गया है. वही अब इससे जुडी एक नयी जानकारी सामने आयी है, जिसमे बताया गया है कि भारत में नोकिया अपने एंड्राइड स्मार्टफोन को लांच करने से पहले नोकिया 3310 को लांच करेगी. रिपोर्ट की माने तो नोकिया का यह सबसे दमदार फीचर फोन आपको जल्दी ही उपलब्ध हो सकता है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए एचएमडी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट अजय मेहता ने बताया, "हमारी कोशिश एंड्रायड फोन को मई महीने के अंत और जून की शुरुआत में लॉन्च करने की है. वही नोकिया 3310 की तारीख के बारे में बात की जा रही है. जिसमे  नया 3310 इन सबसे पहले आ सकता है.

बता दे कि नोकिया द्वारा कुछ दिनों पहले स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखते हुए NOKIA 6 को लांच कर दिया है, वही हाल में नोकिया 3 और नोकिया 5 की भी पेशकश कर दी है, जिसमे अब भारतीय यूज़र्स द्वारा इनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. जिसमे इन एंड्राइड स्मार्टफोन के लांच होने से पहले नोकिया 3310 को भारत में लांच किया जा सकता है. 

ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पढ़े रिव्यू

Galaxy A9 Pro स्मार्टफोन की कीमत में हुई अब तक की सबसे बड़ी कटौती

MWC 2017 : जाने ZTE ने के नए स्मार्टफोन blade v8 mini व blade v8 lite के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -