ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पढ़े रिव्यू
ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पढ़े रिव्यू
Share:

ज़ेडटीई ने एमडब्ल्यूसी 2017 में अपने नए मिड रेंज स्मार्टफोन ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी  को हाल ही में  लॉन्च किया गया हैं। इस फोन की कीमते रीजन के हिसाब से अलग होंगी, जिसकी घोषणा कंपनी बाद में करेगी। स्मार्टफोन ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है। 

5 इंच एचडी स्क्रीन वाला यह डिवाइस ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी फोटोग्राफी के लिए एक बेहतर स्मार्टफोन है। इस फोन में कंपनी ने 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही ग्राफ़िक्स के लिए इसमें अड्रेनो 505 जीपीयू है। इस फोन की रैम 2जीबी है और इंटरनल मैमोरी 16जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी है, इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। कैमरे की बात करें तो ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी में 13 मेगापिक्सल सेंसर और डेप्थ सेंसिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। यह बोके फ़ीचर सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें पोस्ट कैप्चर फोकसिंग, आटोमेटिक एचडीआर और एक 3डी शूटिंग मोड़ भी दिया गया है, जिससे 3डी इमेज बनायी जा सकती हैं। आगे की तरफ़, सेल्फी लेने के लिए एलईडी फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2800 एमएएच की बैटरी और रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन का डाइमेंशन  143.5x70x8.9 मिलीमीटर है। 

 

पुरानी कार को बना लिया घर, जानिए कैसे

अब टाटा हेक्सा कार की ऑनलाइन टेस्ट ड्राइव सुविधा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -