MWC 2017 : जाने ZTE ने के नए स्मार्टफोन blade v8 mini व blade v8 lite के बारे में
MWC 2017 : जाने ZTE ने के नए स्मार्टफोन blade v8 mini व blade v8 lite के बारे में
Share:

टेक्नोलॉजी दुनिया के सबसे बड़े इवेंट MWC 2017 (Mobile World Congress) में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने अपने दो नए स्मार्टफोन MWC 2017 में ZTE द्वारा ZTE ब्लेड वी8 लाइट व ZTE ब्लेड वी8 मिनी को लांच कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पायी है. 

दोनों स्मार्टफोन में से ZTE ब्लेड वी8 मिनी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एच.डी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 1.4 गीगाहर्टज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व एड्रेनो 505 जी.पी.यू,  2 जी.बी रैम, 16 जी.बी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे आप माइक्रोएसडी के द्वारा बढ़ा भी सकते है. फोटोग्राफी के लिए ZTE ब्लेड वी8 मिनी स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल सेंसर और डेप्थ सेंसिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. इसके साथ ही पोस्ट कैप्चर फोकसिंग, आटोमेटिक एचडीआर और एक 3डी शूटिंग मोड़ भी दिए गए है. पावर के लिए 2800 एमएएच की बैटरी के साथ रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

ZTE ब्लेड वी8 लाइट स्मार्टफोन में 5 इंच की एच.डी डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक 6750 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 2 जी.बी रैम, 16 जी.बी इंटरनल स्टोरेज व 8 मेगापिक्सल का रियर व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसे जल्दी ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है. 

Zopo ने सबसे तेज़ फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भारत में लांच किया Zopo Flash X Plus स्मार्टफोन

ASUS के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

जानिए कब ओर कैसे मिल पायेगा, Xiaomi Mi5C स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -