Vivo S1 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें पूरी डिटेल्स
Vivo S1 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

 

इस सप्ताह की शुरुआत में ये जानकारी सामने आई थी कि वीवो जल्द ही S1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है. ये लॉन्चिंग अगले वर्ष मिड-जनवरी में हो सकती है. अब Vivo S1 Pro की कीमत भी लीक हो गई है. साथ ही यहां लीक्ड इंफॉर्मेशन में वेरिएंट्स की भी जानकारी मिली है. इस जानकारी में वीवो S1 Pro स्मार्टफोन के वेरिएंट और प्राइस के बारे में पता चला हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार ये स्मार्टफोन 19,990 रुपये में उपलब्ध होगा. वहीं इसकी MRP 20,990 रुपये होगी. ये लीक्ड कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वीवो की ओर से 6GB रैम वेरिएंट की भी लॉन्चिंग की जा सकती है. हालांकि इस वेरिएंट की कीमत अभी सामने नहीं आई है. चीन में S1 Pro को लॉन्च कर दिया है. इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो चीन में इसे नॉच के साथ 6.39-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले में उतारा गया है. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में इसे 6.38-इंच फुल-HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा. इस स्मार्टफोन में Adreno 612 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है. साथ ही यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी सिक्योरिटी के लिए मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए ये स्मार्टफोन अच्छा हैं. फोटोग्राफी के लिए यहां 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर और 5MP टर्शरी सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मौजूद है. इसकी बैटरी 3,700mAh की है और यहां 22.5W फास्ट-चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा.

शाओमी ने अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए शुरू की ओपन सेल, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

WhatsApp : अगर बैंक अकाउंट से नही गवाना है पैसे तो, कभी मत करना ये गलती

Tata Sky यूजर्स का मजा हुआ दुगना, अपने पंसदीदा चैनलों के लिए चुकाने पड़ेगे कम दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -