Nokia 2 की तस्वीरें हुई लीक, इस दिन हो सकता है लांच
Nokia 2 की तस्वीरें हुई लीक, इस दिन हो सकता है लांच
Share:

एंड्राइड स्मार्टफोन की दुनिया में एक बार फिर से कदम रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia एक के बाद एक अपने नए स्मार्टफोन लांच कर रही है. ऐसे में एक बार फिर से नोकिया के नए नोकिया 2 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है जिसमे बताया गया है कि इस स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. नोकिया 2 स्मार्टफोन की हाल ही में तस्वीरें लीक हुई है. इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आयी थी वही अब, नोकिया 2 की ताजा लीक तस्वीरों से स्मार्टफोन को हर तरफ़ से देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 5 अक्टूबर को लांच किया जा सकता है.

जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा लीक की गयी इन तस्वीरों में बताया गया है कि इस फोन के कम से कम दो कलर वेरिएंट ब्लैक और व्हाइट में लांच किया जायेगा. इन तस्वीरों में स्क्रीन पर फिज़िकल बटन की जगह नेविगेशन बटन, फ्रंट व रियर पर एक कैमरा, रियर कैमरा एक एलईडी फ्लैश के साथ जाने-पहचाने गोल सर्किल के साथ दिया गया है. रियर पर दांयीं तरफ़ एक ग्रिल स्पीकर भी है.

इससे पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि नोकिया 2 स्मार्टफोन में (720x1280 पिक्सल्स) डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम, 4000 एमएएच बैटरी दी जा सकती है. किन्तु अभी नोकिया द्वारा इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे है ऑफर

YU Yureka 2 स्मार्टफोन 16MP कैमरे के साथ हुआ लांच

ASUS ने भारत में लांच किये अपने दो दमदार स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Spice ने लांच किया एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित यह शानदार स्मार्टफोन

Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -