ASUS ने भारत में लांच किये अपने दो दमदार स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
ASUS ने भारत में लांच किये अपने दो दमदार स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

हाल में ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने भारत में शानदार पेशकश देते हुए अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किये है. असूस ने भारत में अपने Asus ZenFone 4 Selfie Pro व ZenFone 4 Selfie स्मार्टफोन को लांच किया है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो Asus ZenFone 4 Selfie (ZB553KL) के एक फ्रंट कैमरे वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी 9,999 रुपए तथा दो फ्रंट कैमरे वाला वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए बताई गयी है. जिसे फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में 13,999 रुपए में बेचा जाएगा. Asus ZenFone 4 Selfie Pro (ZB552KL) की भारत में कीमत 23,999 रुपए बताई गयी है. 

इन स्मार्टफोन को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 21 सितंबर से उपलब्ध करवाया जायेगा. जिनमे से Asus ZenFone 4 Selfie Pro और ZenFone 4 Selfie (ZD553KL) सनलाइट गोल्ड, रॉग रेड और डीपसी ब्लैक रंग में तथा ज़ेनफोन 4 सेल्फी (ZB553KL) को सनलाइट गोल्ड, रोज़ पिंक और डीपसी ब्लैक रंग में उपलब्ध करवाया जायेगा. इनकी बिक्री के साथ इन पर कई ऑफर भी दिए जायेंगे. 

Zenfone 4 Selfie स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ  क्वॉल्कॉम ऑरक्टाकोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नॉगट ओपेरटिंग सिस्टम, 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी तथा 3GB के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा फेस डिटेक्टशन ऑटो फोकस के साथ दिया गया है. वही फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का तथा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Spice ने लांच किया एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित यह शानदार स्मार्टफोन

Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -