Lenovo K8 Note स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे है ऑफर
Lenovo K8 Note स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे है ऑफर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल में कुछ समय पहले अपना Lenovo K8 Note स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ लांच किया था. जिसे एक बार फिर से अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है. जहा से इसे ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पहले भी सेल में उपलब्ध करवाया जा चूका है,  लेनोवो ने Lenovo K8 Note स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लांच किया है. इसकी कीमत की बात करे तो 3जीबी रैम वेरियंट की कीमत 12,999 रुपए और 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत 13,999 रुपए बताई गयी है, Lenovo K8 Note स्मार्टफोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसमे लेनोवो K8 Note स्मार्टफोन खरीदने पर स्पेशल एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की यह अमेज़न इंडिया पर ओपन सेल है. 

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड दी गयी है. इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio X23 डेकाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने के साथ एक वेरियंट में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी और दूसरे वेरियंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है. इसके अलावा एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

YU Yureka 2 स्मार्टफोन 16MP कैमरे के साथ हुआ लांच

ASUS ने भारत में लांच किये अपने दो दमदार स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Motorola के इन स्मार्टफोन्स में आने वाला है एंड्रायड Oreo अपडेट

VIVO V7 PLUS स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Spice ने लांच किया एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित यह शानदार स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -