पांच कैमरों के साथ आएगा नोकिया 10
पांच कैमरों के साथ आएगा नोकिया 10
Share:

पिछले साल स्मार्टफोन की दुनिया में Nokia ने कदम रखने के साथ ही अपनी कई धाकड़ स्मार्टफोन लांच किये. हालांकि कंपनी अभी भी अपने कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अभी हाल ही में नोकिया 1 को लेकर कुछ पुख्ता जानकारियां सामने आई थी लेकिन अब कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन Nokia 10 के बारे में कुछ लीक सामने आई है. नोकिया 10 से जुडी लीक के अनुसार कंपनी अपने इस नए डिवाइस को पांच कैमरों के साथ पेश कर सकती है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका मिडी कैमरा फिक्स रहेगा लेकिन इसके मुख्य कैमरे को घुमाया जा सकेगा. हालांकि कंपनी की तरफ से इस फोन से जुडी किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है. फ्रंट पैनल पर पेश फिंगरप्रिट सेंसर होने के साथ इस हैंडसेट के बैक पैनल पर घुमने वाला कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है. लीक में सामने आये स्केच को देख उम्मीद की जा रही है कि इसमें 3D ग्लास बैक, फ्रंट में भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी हद तक नोकिया 9 से मिलता-जूलता बताया जा रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाले डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पेश किया जा सकता है.

फरवरी में लांच होंगे सैमसंग और मोटो के ये धाकड़ फोन

वोडाफोन का 999 वाला स्मार्टफोन

जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -