फरवरी में लांच होंगे सैमसंग और मोटो के ये धाकड़ फोन
फरवरी में लांच होंगे सैमसंग और मोटो के ये धाकड़ फोन
Share:

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ के लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है. ये दोनों ही स्मार्टफोन 25 फरवरी के दिन लांच किये जाएंगे. वहीं मोटोरोला भी अपने मोटो X4 का नया मिड-रेंज वैरिएंट 1 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है. सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन्स को लेकर एक वीडियो टीजर भी जारी किया था. इसके अलावा सैमसंग ने इन्वाइट के साथ जारी एक बयान में बताया है कि- 'सैमसंग ने अगली पीढ़ी के स्तर का कैमरा इमेजिन किया है.'

जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि इन फोन्स का कैमरा शानदार होने वाला है. इन स्मार्टफोन में कैमरा के पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इनमे Tetracell और Smart WDR जैसे टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा इनमे कैमरा का लॉक ऑन रखने जैसे खास फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं.

जबकि Moto X4 को डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है. इसमें एक 12 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh की बैटरी दी गई है.

 

जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव

भारत में लांच होगा moto X4

वोडाफोन ने अपने 198 रुपए के प्‍लान में किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -