कोरोना में उजड़ गया पूरा परिवार, आखिर में मरी महिला को नहीं मिला अपनों का कन्धा
कोरोना में उजड़ गया पूरा परिवार, आखिर में मरी महिला को नहीं मिला अपनों का कन्धा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण लोगों को कैसी-कैसी विपत्ति झेलनी पड़ रही हैं, इसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। ऐसे ही मामले में एक घर से बीते माह बेटी की मौत हो गई। इस महीने की शुरुआत में पति साथ छोड़ गए और अब पत्नी की भी मौत हो गई। घर में कोई सदस्य नहीं होने की वजह से महिला को अपनों का कंधा भी नहीं मिल सका। श्मशान घाट में उपस्थित शहर के लोगों ने ही उसका अंतिम संस्कार किया।

मूलरूप से चेन्नई के निवासी रामलिंगम अपने परिवार के साथ नोएडा सेक्टर-49 में रहते थे। बीते माह इनकी बेटी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई थी। उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां 20 अप्रैल को उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद रामलिंगम को भी कोरोना हो गया। उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां मई की शुरुआत में उनकी भी मौत हो गई। लगभग 15 दिन के अंतराल पर घर में दो मौत हो गईं। रामलिंगम की पत्नी वनिथा उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में शामिल होने सेक्टर-94 स्थित श्मशान घाट आई थीं। वहां मौजूद लोगों की सहायता से उन्होंने अपने पति का अंतिम संस्कार किया था। बुधवार को वह भी दुनिया छोड़कर चली गईं, लेकिन अंतिम वक़्त उन्हें अपनों का कंधा तक नहीं नसीब हुआ।

एंबुलेंस में वनिथा का शव सेक्टर-94 स्थित श्मशान घाट आया। यहां मौजूद सेक्टर-33 RWA अध्यक्ष प्रदीप वोहरा ने अपने साथी वीरेंद्र की सहायता से सीएनजी मशीन के माध्यम से वनिथा का अंतिम संस्कार कराया। वीरेंद्र ने बताया कि CMO ऑफिस से एक डॉक्टर का फोन आया था कि वनिथा नामक महिला का अंतिम संस्कार कराना है। यहां शव के आने पर पता चला कि उसकी बेटी और पति की भी कुछ दिन पहले कोरोना से ही निधन हो गया था। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया । 

टीकाकरण पर राहुल ने फिर उठाए सवाल, बोले- केंद्र की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही

दवाइयों की कालाबाज़ारी करने वालों पर सख्त हुए पीएम मोदी, कहा- कठोरतम कार्रवाई करेंगे

जियो द्वारा अपने ग्राहकों के लिए 2 ऑफर्स की घोषणा के बाद रिलायंस शेयर की कीमतों में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -