दवाइयों की कालाबाज़ारी करने वालों पर सख्त हुए पीएम मोदी, कहा- कठोरतम कार्रवाई करेंगे
दवाइयों की कालाबाज़ारी करने वालों पर सख्त हुए पीएम मोदी, कहा- कठोरतम कार्रवाई करेंगे
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएम किसान सम्मान निधी की आठवीं किस्त जारी करने के बाद देश को संबोधित करते हुए कहा कि 100 वर्ष बाद आई इतनी भीषण महामारी कदम-कदम पर विश्व की परीक्षा ले रही है। हमारे सामने एक अदृश्य दुश्मन है। हम अपने काफी सारे करीबियों को खो चुके हैं। बीते कुछ समय से जो कष्ट देशवासियों ने सहा है, उतना ही मैं भी महसूस कर रहा हूं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस संकट के समय में दवाईयों और आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी और कालाबाजारी में भी कुछ लोग अपने निहित स्वार्थ में लगे हुए हैं। मैं राज्य सरकारों से अनुरोध करूंगा कि ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। ये कृत्य मानवता के खिलाफ है। भारत हिम्मत हारने वाला देश नहीं है, भारत और कोई भारतवासी हिम्मत नहीं हारेगा। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि बचाव का एक बहुत बड़ा माध्यम है, कोरोना की वैक्सीन। केंद्र सरकार और सारी राज्य सरकारें मिलकर ये लगातार प्रयास कर रही हैं कि अधिक से अधिक देशवासियों को तेजी से वैक्सीन लग पाए। देशभर में अभी तक लगभग 18 करोड़ वैक्सीन डोज दी जा चुकी हैं। ऑक्सीजन रेल ने कोरोना के खिलाफ जंग को बहुत बड़ी ताकत दी है। देश के दूर सुदूर हिस्सों में ये स्पेशल ट्रेन ऑक्सीजन पहुंचने में जुटी हैं।

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुलेगा ग्रीस

आज फिर उछले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कितना हुआ बदलाव

EY की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, निफ्टी ने देखी गई गिरवाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -