पति ने दिया दो बार तीन तलाक, हुआ गिरफ्तार
पति ने दिया दो बार तीन तलाक, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: आजकल तीन तलाक के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं और यह मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह नोएडा का है जहाँ इस मामले को लेकर पहली गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पहली पत्नी को 3 बार तलाक बोलकर दूसरी शादी करने के आरोपी युवक को कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.

जी हाँ, वैसे अब तक ऐसे कई किस्से, कई मामले सामने आए लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई और यह पहली बार हुआ है कि पुलिस ने आरोपी को सोमवार रात सेक्टर-22 से गिरफ्तार किया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत उसकी पहचान बिहार निवासी हैदर के रूप में हुई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'सेक्टर-22 में रहने वाली एक महिला ने अगस्त में पुलिस से शिकायत की थी कि उसका पति हैदर उसे तीन बार तलाक कहकर चला गया था.

घरवालों के समझाने पर वह करीब 10 दिन बाद फिर से अपनी पत्नी के पास आया और 15 हजार रुपये व जेवरात लेकर चला गया.' इस मामले में आगे उन्होंने कहा, 'जाते वक्त फिर से तीन बार तलाक कहकर गया था. शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि हैदर एक दूसरी महिला के साथ राजस्थान में रह रहा है.' बीते सोमवार रात पुलिस को हैदर के सेक्टर-22 में होने की सूचना मिली और रात में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बीते मंगलवार को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने अब उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

पुलिस ने मारी हुक्का बार पर रेड, दो सील, 19 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -