अब इस जिले में भी 100 मेहमान ही ले सकेंगे शादी में हिस्सा, वरना होगी सख्त कार्यवाही

Nov 21 2020 02:58 PM
अब इस जिले में भी 100 मेहमान ही ले सकेंगे शादी में हिस्सा, वरना होगी सख्त कार्यवाही

नोएडा: कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी समय से कमी देखने के लिए मिल रही थी लेकिन दिवाली के बाद से मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। जी हाँ, वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब आज यानी शनिवार को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि 'अब जिले में शादी या किसी भी तरह के समारोह मेें अधिकतम 100 मेहमान ही हिस्सा ले सकेंगे।' हाल ही में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उप्र शासन के निर्देशों के अनुरूप यह आदेश जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को इस निर्णय का सख्ती से पालन करवाने के लिए भी निर्देश दे दिया है।

क्या कहा गया है आदेश में- दिए गए आदेश में कहा गया है कि सभी प्रशासनिक एवं अन्य संबंधित अधिकारी गण अपने-अपने क्षेत्र में आयोजित होने वाले सभी प्रकार के समारोह, शादी विवाह एवं अन्य कार्यक्रम में यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी कार्यक्रम में 100 से ज्यादा व्यक्ति भाग न ले सकें। इसी के साथ यह भी कहा गया है कि इसके संबंध में अपने-अपने क्षेत्र में व्यापक प्रचार-प्रसार भी सुनिश्चित किया जाएगा।

उल्लंघन पर होगी कार्यवाही - इस आदेश में जिलाधिकारी सुहास ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि आदेश का उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्यवाही होगी। सभी पार् सख्ती से कार्यवाही की जाएगी। 

गर्भवती पत्नी को रसगुल्ले में जहर मिलाकर पति ने दे दी मौत

एनसीबी की हिरासत में आए कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष

कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा टीम वर्क प्रशंसनीय: किरण बेदी