एनसीबी की हिरासत में आए कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष
एनसीबी की हिरासत में आए कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष
Share:

ड्रग्स केस में एनसीबी की इन्वेस्टिगेशन जारी है। एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे NCB ने अपने घेरे में लिया है। अब एनसीबी ने देश की लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। इसी के साथ NCB ने भारती सिंह तथा उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन भेजा है। कई सारे सितारें ड्रग्स केस में NCB के निशाने पर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी NCB ने लंबी पूछताछ की थी तथा उनके घर पर छापा मारा था।

भारती सिंह की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है। इस वक़्त वे द कपिल शर्मा शो का पार्ट हैं तथा शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करती दिखाई आती हैं। भारती के घर पर छापेमारी की जानकारी उनके प्रशंसकों को अवश्य दुखी करेगी। भारती सिंह तथा हर्ष के घर की तलाशी ली गई तथा कपल को NCB द्वारा समन भेजा गया। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB द्वारा जाँच आरम्भ होने के पश्चात् से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया। सबसे पहले रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया। लगभग एक माह के पश्चात् रिया बाहर आईं। उनके अतिरिक्त दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह तथा सारा अली खान सहित कई सारी नामी अभिनेत्रियों को भी NCB ने समन भेजा तथा विस्तार से उनसे पूछताछ की। वही इस बीच भारती सिंह उनके पति को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। अब देखना ये है कि आगे क्या बड़ा खुलासा होता है।  

आँख मारते नजर आईं हिना खान, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो

भारती सिंह के घर मिला गांजा, अरेस्ट होंगी कॉमेडियन!

ड्रग्स मामले में NCB का एक्शन जारी, कॉमेडियन भारती के घर मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -