'अब जीने की इच्छा ख़त्म हो चुकी..', पत्नी को मैसेज भेजकर डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी
'अब जीने की इच्छा ख़त्म हो चुकी..', पत्नी को मैसेज भेजकर डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-128 स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर ने जहरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी कर ली। सुसाइड से पहले डॉक्टर ने पत्नी के मोबाइल पर मैसेज भेजा था कि अब उसकी जीने की इच्छा खत्म हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल में काम करने वाले 36 साल के डॉक्टर आदित्य प्रकाश अस्पताल के हॉस्टल में रहते थे। उन्होंने बुधवार रात को लगभग 10 बजे जहरीला पदार्थ निगल लिया। उन्हें अत्यंत नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया, यहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

शुरूआती जांच में सामने आया है कि डॉक्टर ने जहर खाने से पहले अपनी पत्नी को मोबाइल पर एक मैसेज भेजा था। इसमें उन्होंने लिखा है कि 'अब जीने की इच्छा नहीं है'। उनकी पत्नी ने मामले की जानकारी नोएडा में रहने वाले परिचित को दी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई, मगर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक डॉक्टर ने जहर खा लिया था और उनकी जान जा चुकी थी। फ़िलहाल पुलिस, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है

कोच्चि हवाई अड्डे पर करोड़ों का सोना जब्त

हैरतंअगेज! मुंबई लोकल में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ यौन शोषण

बहू के घर जा रहा हूँ कहकर प्रेमिका के घर पहुंचा बुजुर्ग, संबंध बनाते-बनाते हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -