Share:
यहाँ नया साल मना रहे हैं महेश बाबू, अखबार में अपने अकाउंट सीज की खबर पढ़कर चौक गए
यहाँ नया साल मना रहे हैं महेश बाबू, अखबार में अपने अकाउंट सीज की खबर पढ़कर चौक गए

बीते दिनों से विवाद के चलते दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार महेश बाबू काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में बताया कि उनके ऊपर ऐसा कोई विवाद रहित कर बकाया नहीं है. जी हाँ, बीते समय ही उन्होंने कहा, ''वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं, जो सभी राजकोषीय कानूनों का पालन कर रहा है.'' आप सभी को बता दें कि तेलगु फिल्म अभिनेता महेश बाबू का यह बयान उनके दो बैंक खाते वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग की तरफ से अटैच कर दिए जाने की कार्रवाई के बाद आया है. वहीं अभिनेता की कानूनी टीम का कहना है कि इस मामले में एक विवाद अदालत के सामने लंबित है.

आप सभी को बता दें कि इस टीम ने बीत समय जारी बयान में कहा था कि हैदराबाद के जीएसटी कमिश्नर ने 18.5 लाख रुपये के विवादित बकाया कर के लिए बैंक खातों को अटैच किया है और यह कर वित्त वर्ष 2007-08 में ब्रांड एंबेसडर सेवाएं देने के बदले बकाया होने का दावा किया गया है, जो ब्याज व पेनल्टी मिलाकर 73.5 लाख रुपये तक पहुंच जाने की बात कही गई है. वहीं यह कर योग्य सेवाएं नहीं थीं और ब्रांड एंबेसडर सेवाओं को जुलाई 2010 में कर के दायरे में लाया गया था. फिलहाल महेश बाबू ने भी इन सभी से अपना हाथ खींचते हुए कहा है कि उनके ऊपर ऐसा कोई विवाद रहित कर बकाया नहीं है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस समय महेश बाबू दुबई में पत्नी और बच्चों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और वह वहां नया साल मनाने गए हैं. ऐसे में उनके अकाउंट सीज की खबर सुनने के बाद वह खुद चौंक गए हैं और उन्हें यह खबर अखबारों में मिली है. ऐसे में महेश ने किसी भी प्रकार के टैक्स बकाए से इनकार किया है और उन्होंने कहा है कि वह छुट्टी से लौटने के बाद इस मामले का निपटारा कर देंगे.

मशहूर फिल्म अभिनेता महेश बाबू पर हुई कार्रवाई, करोड़पति से बने रोडपति!

अब अपने 'ससुर' की बेटी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान

रणबीर ने आलिया के लिए किया ये काम, चल गया पता कितना करते हैं एक दूसरे से प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -