मशहूर फिल्म अभिनेता महेश बाबू पर हुई कार्रवाई, करोड़पति से बने रोडपति!
मशहूर फिल्म अभिनेता महेश बाबू पर हुई कार्रवाई, करोड़पति से बने रोडपति!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि पिछले कुछ समय से दक्षिण भारतीय कलाकार महेश बाबू टैक्स से जुड़े मामलों में फंसे हुए हैं और अब उनकी मुसीबते और बढ़ गई हैं. जी हाँ, बीते गुरुवार को जीएसटी विभाग ने उनका बैंक अकॉउंट फ्रीज कर दिया. आप सभी को बता दें कि हैदराबाद जीएसटी कमीश्नरी द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार महेश बाबू ने साल 2007-08 के दौरान सर्विस टैक्स नहीं चुकाया है और इस दौरान वह ब्रांड एम्बेस्डर भी रहे और उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया लेकिन फिर भी उन्होंने टैक्स नहीं दिया. वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ उन्होंने कुल 18.5 लाख रुपयों का जरूरी टैक्स नहीं भरा है.

अब ऐसे में जीएसटी विभाग ने टैक्स, इंटरेस्ट और पेनाल्टी समेत 73.4 लाख रुपये वसूलने के लिए उनके एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक अकॉउंट को फ्रीज कर दिया है. वहीं खबर है कि जीएसटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करने पर भी महेश बाबू को किसी तरह की राहत नहीं मिल रही है.

जी हाँ, इस मामले में विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ''हमने महेश बाबू के अकॉउंट को फ्रीज कर पैसा लेना शुरु कर दिया है. हमने अबतक उनके एक्सिस बैंक अकॉउंट से 42 लाख रुपये ले लिए हैं जबकि आईसीआईसीआई से अभी पैसा लेना बाकी है.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''जबतक सारी बकाया रकम नहीं वसूली जाती महेश बाबू अपने खातों का प्रयोग नहीं कर सकेंगे.''

Zomato के वायरल वीडियो पर जमकर भड़कीं महेश बाबू की पत्नी

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सुरभि ने खोला दीपिका पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- 'वो मुझसे...'

बिकिनी पहनना भूल गई पूनम पांडेय, ठंड में ऐसा हुआ हाल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -