अब अपने 'ससुर' की बेटी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान
अब अपने 'ससुर' की बेटी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान
Share:

आजकल देखा जा रहा है बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान नए नए चेहरे को लॉन्च करने में लगे हुए हैं. आये दिन बॉलीवुड में नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं और उन्हें लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान, एक और नए चेहरे लो लॉन्च करने जा रहे हैं. एक तरफ जहां वह मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल को लांच करने वाले हैं, वहीं खबर है कि सलमान अब महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी को दबंग 3 से लांच करेंगे.

इतना ही नहीं इससे पहले सलमान खान ने महेश मांजरेकर के बेटे सत्या को भी लांच करने का जिम्मा उठाया था और अब बारी है उनकी बेटी अश्वामी की. इस खबर के बारे में महेश ने पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, सलमान मेरी बेटी को लांच करने जा रहे हैं. हालांकि इसमें अभी कुछ वक्त है. जैसे ही कुछ अच्छा ऑफर हाथ लगेगा, वैसे ही इस काम को भी अंजाम दे दिया जाएगा. इसके पहले सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च किया था लेकिन फिल्म में वो कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. 

इसी के साथ आपको बता दें, इसका इसका ऑफिशियल अनाउंस नहीं हुआ है. जैसी इसकी अनाउंसमेंट हो जाती है उसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. दरअसल, महेश मांजरेकर और सलमान काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और ये बात तो आप जानते ही हैं सलमान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. तो अब देखना होगा सलमान खान कब करते हैं अपने दोस्त की बेटी को लॉन्च.

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

B'day : कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी

प्रभास की 'देवसेना' बन सकती है रणवीर सिंह की दुल्हनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -