रणबीर ने आलिया के लिए किया ये काम, चल गया पता कितना करते हैं एक दूसरे से प्यार
रणबीर ने आलिया के लिए किया ये काम, चल गया पता कितना करते हैं एक दूसरे से प्यार
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं. फ़िलहाल ये अपने दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में आलिया का पापा महेश भट्ट ने ये कन्फर्म भी कर दिया था कि दोनों का अफेयर है जिसके बाद उनके फैंस और भी ख़ुशी से झूम उठे हैं. लेकिन इसी के साथ आलिया की एक और खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. दोनों पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे है और इनके रिश्ते की शुरुआत अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर करीब आए.

ये बात आपको बता दें कि दोनों खुलकर इस रिश्ते को लेकर अपनी बात सामने रखते है. इतना ही नहीं खास बात यह है कि दोनों का परिवारों ने भी इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है. को हरी झंडी दे दी है. दोनों को कई बार दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ नजर भी आ चुके है. इसके अलावा बीते कुछ महीनों से खबरें आ रही है दोनों ही साल 2020 तक शादी के बंधन में बंध जायेंगे. इसी बीच हमारे हाथ ऐसी खबर लगी है, जिसे जानकर इनके फैंस खुशी से झूमने वाले है. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आइये आपको बता देते हैं. 

दरसल, हाल की खबरें माने तो रणबीर ने हाल ही में आलिया को अपने फैमिली चैट ग्रुप में शामिल किया है. आपको बता दें कि इस ग्रुप में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल है. इस बात को जानने के बाद आप भी ख़ुशी से झूम जायेंगे. हाल ही में जब एक इवेंट के दौरान आलिया से पूछा गया कि उनके पिता महेश भट्ट को भी रणबीर काफी पसंद आए तो इस पर उनका क्या कहना है? इस सवाल के जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं. मैं बहुत शरमा रही हूं. लेकिन मैं अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं और वह जो भी कहते है मेरे लिए काफी मायने रखता है.'

पति को इतना बड़ा सम्मान मिलते ही रो पड़ी दीपिका पादुकोण

रितेश के पिता को नहीं पसंद थी जेनेलिया, दो बार करवाई थी उनकी शादी

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -