घंटो सड़क पर पड़ी रही लाश, कई गाड़ियों ने रौंदा
घंटो सड़क पर पड़ी रही लाश, कई गाड़ियों ने रौंदा
Share:

राजस्थान : राजस्थान की राजधानी जयपुर में मानवीय संवेदनाओं को झंझोड़ने वाली घट्न सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार वाहन ने एक अज्ञात शख्स को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद करीब दो घंटे बाद तक शव सड़क पर पड़ा रहा. इंसानियत को शर्मसार करते हुए शव को रौंदते हुए गाड़ियां आगे बढ़ती रही. घटना जयपुर के स्टेशन रोड की है.

गुरूवार देर रात एक तेज रफ्तार वाहन ने एक शख्स को बुरी तरह कुचल दि्या. उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. तकरीबन दो घंटे तक शव सड़क पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने इतनी जहमत नहीं उठाई कि शव को अस्पताल पहुंचा दिया जाए. न ही किसी ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी देना जरूरी समझा. काफी समय वक्त बीत जाने के बाद जब पुलिस को घटना के बारे में पता चला तो पुलिस ने मौके से शव को उठाकर अस्पताल में रखवाया.

पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र तकरीबन 30 वर्ष है. अभी तक शव की पहचान नही हो सकी है. जांच अधिकारी एएसआई गांधीलाल के मुताबिक, कई वाहन शव को बुरी तरह से रौंद कर निकले. जिसकी वजह से मृतक का पूरा शरीर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. एएसआई गांधीलाल ने कहा कि हादसा कैसे हुआ और किस वाहन से हुआ, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं.

सड़क दुर्घटना में 16 लोगों की मौत, 85 घायल

मौत के लाइव विडियो, जो दहला देंगे आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -