Share:
चीन के हुबई में कोरोना का थमा कहर, रविवार को नहीं निकला कोई भी केस
चीन के हुबई में कोरोना का थमा कहर, रविवार को नहीं निकला कोई भी केस

वुहान: एक तरफ लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज लगातार अपने पांव पसारता ही जा रहा है. वहीं इस वायरस के कारण लोगों के दिलों में दहशत पनपती जा रही है. कोरोना का कहर आज लोगों की जान का दुश्मन बन बैठा है. जंहा अब तक पूरी दुनिया में इस वायरस के कारण 1 लाख 65 हजार से अधिक लोगों की मौतें हो चुकी है, जंहा अब भी यह कहना मुश्किल है कि इस वायरस से कब तक पूर्ण रूप से निजात मिल पाएगा भी की नहीं. 

मिली जानकारी के अनुसार चीन के हुबेई प्रांत में रविवार COVID-19 के कोई नए पुष्ट मामले सामने नहीं आए हैं. सिन्हुआ न्यूज एजेंसी के हवाले से न्यूज एजेंसी  ने यह जानकारी दी. रविवार को इस प्रांत में COVID-19 से कोई नई मौत नहीं होने की सूचना एजेंसी द्वारा दी गई है. प्रांतीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि चार COVID-19 रोगियों को रविवार को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जो सभी प्रांतीय राजधानी वुहान में थे. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि चीन के वुहान से ही कोरोना वायरस का जन्म हुआ. आज यह वायरस पूरी दुनिया के लिए परेशानी बना चुका है. 200 से ज्यादा देश इस वायरस की चपेट में है. ऐसे में ज्यादातर देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है. यह अभी तक इस वायरस से पूरी दुनिया में एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 लाख से ज्यादा लोग संक्रमति हैं.

कोरोना से जीतने के बाद पीएम जॉनसन कर रहे ये काम

पोप ने किया बड़ा एलान, कहा- जो जंहा है वहीं से करें जरूरतमंद की मदद

इजरायल ने की कोरोना वैक्सीन की खोज, क्या सफल होगा यह तोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -