बॉलीवुड का खलनायक अब बनना चाहता है नायक
बॉलीवुड का खलनायक अब बनना चाहता है नायक
Share:

करन जोहर के निर्देशन में बन रही फिल्म शुद्धि के साथ चल रहे मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पहले खबर थी की फिल्म में लिड रोल में सलमान खान नजर आएंगे. लेकिन किसी कारण सलमान ने फिल्म के लिए ना कर दिया. सलमान के बाद ऋतिक रोशन और करीना ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया. अब खबर है की संजय दत्त भी फिल्म को मना कर चुके है. खबर है की बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता संजय दत्त ने तय किया है की अब वे निगेटिव किरदार नहीं निभायेंगे.

संजय दत्त इन दिनों पुणे के यरवडा जेल में अपनी सजा काट रहे हैं. संजय दत्त की रिहाई करीब आ रही है और चर्चा है कि वह करण जौहर की फिल्म 'शुद्धि' नहीं करेंगे क्योंकि उनका फिल्म में निगेटिव रोल है. बताया जाता है कि संजय दत्त अपनी रिहाई के बाद कुछ वक्त तक निगेटिव रोल नहीं करेंगे. संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने अपनी मार्केटिंग टीम को सख्त हिदायत दी है की किसी भी विलेन के रोल वाली फिल्मों पर चर्चा ना की जाए.

संजय जेल से वापस आने के बाद कुछ दिनों तक सिर्फ परिवार के साथ वक्त बिताएंगे और उसके बाद राजकुमार हिरानी, उमेश शुक्ला और संजय गुप्ता की फिल्म पर काम करेंगे. आपको बतादे की संजय आखरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म pk में नजर आये थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -