पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी की प्रेम कहानी फिल्म में नहीं, अब जयपुर में कभी नही होगी फिल्म शूट
पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी की प्रेम कहानी फिल्म में नहीं, अब जयपुर में कभी नही होगी फिल्म शूट
Share:

मुंबई। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान उनके साथ मारपीट होने और कथित तौर पर राजपूत करणी सेना द्वारा हंगामा करने और शूटिंग में बाधा पहुंचाने के बाद इस मसले पर विरोध और बढ़ गया है। राजपूत करणी सेना और राजपूत करणी सेना के समर्थक कथित तौर पर देश के कुछ भागों में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म पद्मावती के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

मगर इस मामले मेें निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहा है कि जिस सीन से विरोध करने वालों को परेशानी है वह फिल्म में ही नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी तरह के प्रेम संबंध का सीन नहीं है। गौरतलब है कि राजपूत करणी सेना ने आरोप लगाया है कि संजय लीला भंसाली ने तथ्यों को तोड़मरोड़कर प्रस्तुत किया है और फिल्म में पद्मावती का अलाउद्दीन खिलजी के साथ प्रेम दिखाया गया है लेकिन पद्मावती ने तो अलाउद्दीन खिलजी से खुद को बचाने के लिए जौहर किया था।

उन्होंने कहा कि वे सभी धर्मों का समान आदर करते हैं। अपने साथ मारपीट और शूटिंग में बाधा पहुंचाने की घटना से संजय लीला भंसाली आहत हैं उनका कहना है कि वे कभी भी जयपुर में फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने करणी सेना के आरोपों को गलत बता दिया है।

राजपूत करणी सेना द्वारा किए गए आंदोलन और कथित मारपीट के बाद केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने संजय लीला भंसाली के साथ हुई मारपीट की निंदा की और कहा कि वे राज्य की मुख्यमेंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया से चर्चा करेंगे। इस घटना की निंदा फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड आॅफ इंडिया लिमिटेड ने भी की है। संस्था के सदस्योें ने भारत सरकार से उचित कार्रवाई की मांग भी की है।

राजस्थान में 'पद्मावती' की शूटिंग रदद्...

भंसाली थप्पड़ कांड पर 'पद्मावती' भी दुखी, कहा....

श्याम बेनेगल भी भंसाली के समर्थन में

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -