भंसाली मामले में स्वंय को असहाय महसूस कर रहा हूँ....
भंसाली मामले में स्वंय को असहाय महसूस कर रहा हूँ....
Share:

भारत के अभिन्न हिस्से राजस्थान के पिंक शहर जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया. करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. 

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार विक्रम भट्ट ने भी भंसाली के साथ में घटी इस घटना पर दुःख व्यक्त हुए कहा है कि, पूरा फिल्म उद्योग संजय लीला भंसाली के साथ है, लेकिन सभी असहाय महसूस कर रहे हैं. ‘पद्मावती’ के सेट पर शुक्रवार को भंसाली के साथ मारपीट की गई थी. फिल्म का निर्देशन कर रहे भंसाली पर जयपुर में शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत संगठन, श्री राजपूत करणी सेना द्वारा हमला किया गया. प्रदर्शनकारी ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़े-मरोड़े जाने के खिलाफ हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या पूरे फिल्म-उद्योग को एकजुट होना चाहिए? इस पर भट्ट ने कहा, “मुझे लगता है कि संजय लीला भंसाली के साथ पूरा फिल्म उद्योग खड़ा है. जैसे ही मैंने यह खबर सुनी मुझे गुस्सा आ गया.” भट्ट ने अपने चैनल वीबी ऑन वेब के लांच के अवसर पर कहा, “हम सब उनके साथ हैं, लेकिन हमें नहीं पता कि यह सब कैसे रोकेंगे. हम असहाय महसूस कर रहे हैं.”

भंसाली थप्पड़ कांड पर अनुराग का बढ़ा बयान....

श्याम बेनेगल भी भंसाली के समर्थन में

भंसाली थप्पड़ कांड पर 'पद्मावती' भी दुखी, कहा....

राजस्थान में 'पद्मावती' की शूटिंग रदद्...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -