'अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं...', जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में बोले राहुल गांधी
'अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं...', जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में बोले राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: TMC सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा संसद परिसर में राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारने के मामले में राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बुधवार को मीडिया से चर्चा में कहा, 'वहां सांसद बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया। वीडियो मेरे फोन में है। मीडिया इसे दिखा रहा है। किसी ने कुछ नहीं कहा है। हमारे 150 सांसदों को (सदन से) बाहर निकाल दिया गया है, मगर मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं है। अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं। हमारे सांसद निराश होकर बाहर बैठे हैं। मगर आप उस (मिमिक्री) पर चर्चा कर रहे हैं'।

आपको बता दें कि इस समय संसद का शीतकालीन सत्र जारी है तथा आरम्भ होने के पहले ही दिन से यह हंगामेदार रहा है। बीते 2 दिनों में ही संसद में 100 से अधिक सांसद हंगामा करने के कारण ही सस्पेंड हो चुके हैं। ऐसे में विपक्षी सांसद मंगलवार को संसद भवन के बाहर बैठकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी के चलते TMC के सांसद कल्याण बनर्जी राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारने लगे। 

वही इस मिमिक्री पर उपराष्ट्रपति ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि यह हास्यास्पद एवं अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है तथा दूसरा सांसद उस घटना का वीडियो बना रहा है। दरअसल, जब कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति की नकल उतार रहे थे तो उस समय राहुल गांधी अपने मोबाइल से उनकी वीडियो बना रहे थे। राहुल गांधी के इस बर्ताव को लेकर अब बीजेपी नेता कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा, मुझे अपनी परवाह नहीं है, मैं ये बर्दाश्त कर सकता हूं। मगर मैं कुर्सी का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। इस कुर्सी की गरिमा बरकरार रखने की जिम्मेदारी मेरी है। मेरी जाति, मेरी पृष्ठभूमि, इस कुर्सी का अपमान किया गया है। 

जेपी नड्डा से मीटिंग के बाद शिवराज सिंह चौहान ने CM मोहन यादव को लेकर कही ये बात

VIDEO! मुस्लिम विधायक ने संस्कृत भाषा में ली शपथ, देखते रह गए सभी

भारत में फिर पैर पसार रहा कोरोना, इधर 40 देशों में फैला JN.1 वेरिएंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -