दीदी प्रेमी हुई कांग्रेस!, भवानीपुर सीट पर नहीं उतारेगी उम्मीदवार
दीदी प्रेमी हुई कांग्रेस!, भवानीपुर सीट पर नहीं उतारेगी उम्मीदवार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल उपचुनाव में कांग्रेस भवानीपुर विधानसभा सीट से ममता बनर्जी के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी या नहीं, इसका खुलासा हो चुका है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत भवानीपुर उपचुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कांग्रेस ने कहा है कि, 'पार्टी तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ किसी को खड़ा नहीं करेगी।' जी हाँ और हाल ही में इस बात की पुष्टि खुद राज्य कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने की है। उन्होंने बीते दिनों ही एक बयान दिया था और कांग्रेस की मुसीबत बढ़ा दी थी। हालाँकि अब उन्होंने कहा है कि, 'कांग्रेस 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले न तो बनर्जी के खिलाफ कोई उम्मीदवार उतारेगी और न ही उनके खिलाफ प्रचार करेगी।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अधीर रंजन चौधरी ने बीते सोमवार को संवाददाताओं से कहा था, 'कांग्रेस भवानीपुर में बनर्जी के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी।' केवल यही नहीं बल्कि उनका दावा था कि पीसीसी के अधिकांश सदस्य इस तरह के फैसले के पक्ष में हैं। जी दरअसल कुछ महीने पहले हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपना खाता तक नहीं खोल पाई थी।

वहीँ दूसरी तरफ एआईसीसी के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए माकपा नेता सुजान चक्रवर्ती ने कहा, 'हम एक उम्मीदवार को मैदान में उतारेंगे क्योंकि टीएमसी और भाजपा के खिलाफ एक विकल्प की जरूरत है। हम कांग्रेस को अपना फैसला बदलने के लिए नहीं कह सकते।' आप सभी को पता ही होगा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की तीन सीटों पर उपचुनाव कराने का फैसला लिया है, इस लिस्ट में भवानीपुर के अलावा जंगीपुर और शमशेरगंज शामिल है। आने वाले 30 सितंबर को वोटिंग होगी और 3 अक्टूबर को नतीजे आएंगे।

घर में ही इस अभिनेत्री को बदमाशों ने बनाया बंधक, लाखों रूपये लूट कर हुए फरार

कोकराझार आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में आया नया मोड़, सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

अक्षय की माँ के निधन पर सलमान से लेकर अजय देवगन तक ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -