पठानकोट हमला : कई सवालों के जवाब में घबराए तो कई सवालों को ही टाल दिया
पठानकोट हमला : कई सवालों के जवाब में घबराए तो कई सवालों को ही टाल दिया
Share:

नई दिल्ली : पठानकोट में हुए आतंकी हमले में आतंकियों द्वारा किडनैप किए गए गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह से एनआईए ने दूसरे दिन भी पूछताछ जारी रखी। हांला कि अब तक ऐसा कोई भी सुराग नही मिला है, जो यह साबित करे कि सलविंदर सिंह इस पूरे हमले की साजिश में शामिल है, लेकिन पूछताछ के दौरान एसपी के बयानों में विरोधभास जारी है।

साथ ही कई सवालों के जवाब में वो चुप्पी साधे रहे, इसलिए फिलहाल उन्हें क्लीन चिट नहीं दी गई। अब तक एसपी की गिरफ्तारी का भी फैसला नही लिया गया है। एसपी को बतौर गवाह पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सूत्रों का कहना है कि एशपी से एनआईए की टीम एक ही सवाल को कई एंगल से पूछ रही है। एसपी पर इस बात को लेकर सवाल पूछे गए है कि आतंकियों की संख्या कितनी थी। एसपी के रसोइए मदन गोपाल और उनके दोस्त राजेश वर्मा से भी पूछताछ की गई।

सूत्रों का कहना है कि एसपी के बयानों में विरोधाभास पाए गए है, लेकिन इतने भर से यह साबित नही होता कि वो आतंकियों के सात मिले हुए थे। कई सवालों को लेकर वो घबराए भी और कई सवालों के जवाब देने से बचते रहे। सबसे ज्यादा शक इस बात को लेकर है कि कहीं इसका संबंध ड्रग नेटवर्क से तो नही और दूसरा आतंकी हमले में खलिस्तानी आतंकियों से गठजो़ड़ तो नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -