'हैदराबाद के निजामों को बस 13 महीने और झेल लीजिए', बिना ओवैसी का नाम लिए अमित शाह का तंज
'हैदराबाद के निजामों को बस 13 महीने और झेल लीजिए', बिना ओवैसी का नाम लिए अमित शाह का तंज
Share:

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हैदराबाद के दौरे पर हैं। जी हाँ और यहां उन्होंने तेलंगाना मुक्ति दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, 'भारत को तो आजादी 1947 में मिल गई थी, लेकिन हैदराबाद पर आज भी निजामों का राज है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'यहां की जनता को अब सिर्फ 13 महीने के लिए इसे झेलना होगा। ' आप सभी को बता दें कि हैदराबाद को असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जता है। जी हाँ और तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने की तयारी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी सफलता को लेकर आशान्वित है और इसी के चलते यह संबोधन दिया गया है।

कुछ समय पहले ही यहां भागवा पार्टी की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक भी हुई थी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया था। आज तेलंगाना मुक्ति दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आगे कहा, 'राज्य के लोग आधिकारिक तौर पर हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना चाहते थे। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने इसका वादा भी किया, लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्होंने वोट बैंक की राजनीति के कारण जश्न मनाने से इनकार कर दिया।'

आपको बता दें कि हैदराबाद के परेड ग्राउंड में 'तेलंगाना मुक्ति दिवस' कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी भी शामिल हुए। आपको यह भी जानकारी दे दें कि गृह मंत्री बीते शुक्रवार देर रात हैरदाबाद पहुंचे थे। यहाँ मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में वे आज कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं और उनके कई फोटोज भी सामने आ रहे हैं।

'हैदराबाद मुक्ति दिवस' सुनते ही भड़के ओवैसी, कहा- 'मुक्ति गलत शब्द है'

हैदराबाद मुक्ति दिवस: परेड ग्राउंड पहुंचे अमित शाह, दी श्रद्धांजलि

70 साल बाद फिर से चीता युग की शुरुआत, आज चीता वर्ष हुआ स्थापित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -