'पहिले तू हमरा के ठंडा करिए द...', तेजस्वी पर नित्यानंद राय का हमला
'पहिले तू हमरा के ठंडा करिए द...', तेजस्वी पर नित्यानंद राय का हमला
Share:

पटना: बिहार में यादव राजनीति पर तल्खी बढ़ती दिखाई दे रही है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तरफ से केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को ठंडा किए जाने की कथित धमकी दिए जाने के पश्चात गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेजस्वी पहले उन्हें ठंडा करके दिखाएं। 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र समस्तीपुर के उजियारपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि हम कोई मुख्यमंत्री प्रत्याशी नहीं हैं। हमको जहां काम मिला है। वो बहुत यश का काम है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने नीतीश कुमार से गठबंधन कर लिया है। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने तेजस्वी के ठंडा करने वाले बयान पर बताया कि 'पहिले तू हमरा के ठंडा करिए द।'

नित्यानंद राय ने कहा कि उससे पहले दोनों लोगों भैंस का दूध दुहेंगे, फिर देखेंगे कि इसमें पहले कौन ठंडा होता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए बोला कि जो अधिक दूध दुह देगा वह जीत जाएगा। नित्यानंद राय ने कहा कि वह स्वयं ठंडा आदमी है तथा तेजस्वी यादव से कौन मुंह लगाने जाता है। उनके समीप सीमा की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। बता दें कि जब बिहार में नीतीश-तेजस्वी की सरकार बनी थी तो तेजस्वी यादव ने बोला था कि लाइन में रहें... सब ठंडा कर दिया जाएगा। नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र में किसान सम्मान निधि की बातचीत करते हुए कहा कि हमने किसानों के अकाउंट में ₹87 करोड़ दिलवाने का काम किया तथा जो तेजस्वी यादव ठंडा करने की बात करते हैं वह इस प्रकार के कितने 87 करोड़ रुपये अपने घर ले गए। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर के विभूतिपुर क्षेत्र में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित छठी के समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। तत्पश्चात, दामोदरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कही।

12 वर्षीय बच्ची को मंदिर ले जाकर जबरन भरी मांग, जानिए पूरा मामला

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 42 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार हुए 5 तस्कर

बिलकिस बानो के समर्थन में उतरी भाजपा नेत्री खुशबू सुन्दर, थरूर बोले - आप पर गर्व है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -