नीतीश कुमार आज विजय रुपाणी की ताजपोशी में हुए शामिल
नीतीश कुमार आज विजय रुपाणी की ताजपोशी में हुए शामिल
Share:

पटना : बिहार को लगातार विकास की राह पर अग्रसर करते राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गुजरात के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गांधीनगर पहुंचे. इस से पहले नीतीश कुमार ने विजय रुपाणी को फ़ोन पर भी शुभकामनाये दी. मुख़्यमंत्री के साथ राज्य के उपमुख़्यमंत्री सुशील मोदी भी साथ  है. गांधीनगर में शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक और भव्य बनाने की सारी तैयारियां कर ली गई है.

देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री, सरकार के आला अधिकारी और बीजेपी के अधिकांश बड़े नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. इससे पहले नीतीश कुमार ने हिमाचल के नवनिर्वाचित मुख़्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी ट्विटर पर शुभकामना सन्देश भेजा था. उप मुख़्यमंत्री सुशील कुमार हिमाचल में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होने के लिए पटना वापसी के बाद जाने वाले है.

बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार दौरों और पटना में चल रहे शुकराना समारोह की व्यस्तता के बाद भी समय निकल कर शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने पहुंचे है. गुजरात व हिमाचल प्रदेश के शपथग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए एनडीए शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्रियों के साथ ही अन्य प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

नीतीश कुमार ने दी जयराम ठाकुर को बधाई

प्रकाश पर्व -पंजाब और बिहार के सम्बन्धो में प्रगाढ़ता का साक्षी

बिहार के सरदार नीतीश को क्या उपाधि दूं?- राज्य मंत्री एसएस अहलुवालिया

नीतीश कुमार ने दी अटल जी को जन्मदिन की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -