हिंसा, अलगाव से भरा हिंदुस्तान चाहते हैं नीतीश
हिंसा, अलगाव से भरा हिंदुस्तान चाहते हैं नीतीश
Share:

नागपुर : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने संगठन का अर्थ समझाते हुए उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संघमुक्त भारत का नारा दिया है। मगर संघ का अर्थ है संगठन, संघ का अर्थ है समूह, संघ का अर्थ है भाईचारा। संघ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि नीतीश से पूछा जाना चाहिए कि आखिर वे किस तरह का हिंदुस्तान चाहते हैं। ऐसा देश जिसमें हिंसा हो, अलगाववाद हो जो भारत माता की जय से मुक्ति और संघ से मुक्ति की बात करे।

ऐसा देश जिसमें कट्टरता, अलगाववाद, हिंसा से मन मस्तिष्क से भरा हो क्या वे ऐसा देश चाहते हैं। इस तरह के भारतीयों को सद्बुद्धि मिलना चाहिए। देश में भाई चारे का विकास होना चाहिए। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि पहले ओवैसी ने विरोध किया था। फिर दारूल उलूम देवबंद के मौलवियों ने विरोध किया था।

उन्होंने भारत माता की जय को लेकर नफरत भरी आवाज उठाई। मादरेवतन, हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता की जय और वंदेमातरम्  कहना कोई गलत बात नही है। ये तो उर्दू, संस्कृत, हिंदी और फारसी आदि भाषाओं में एक जैसा ही है, तो फिर इस पर आपत्ती क्यों ली जाती है। उन्होंने कहा कि जो लोग कट्टरता, अलगाववाद और हिंसा का समर्थन करते हैं वे इन बातों का समर्थन न करते हुए भाईचारा ही फैलाऐं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -