रघुवंश प्रसाद की श्रद्धांजलि सभा में भावुक हुए नितीश, बोले- उनकी ख्वाहिश जल्द पूरी करेंगे
रघुवंश प्रसाद की श्रद्धांजलि सभा में भावुक हुए नितीश, बोले- उनकी ख्वाहिश जल्द पूरी करेंगे
Share:

वैशाली: पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के लिए आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार जिले के महनार पहुंचे थे. इस दौरान नीतीश कुमार, रघुवंश प्रसाद सिंह की बेबाक छवि को याद कर भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू के लिए हम लोगों के दिल में काफी आदर है. वह सबके साथ अच्छा रिश्ता रखते थे, किन्तु अपने विचारों पर दृढ़ रहते थे. 

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितीश कुमार ने कहा की उन्होंने अंतिम समय में जो मुझे पत्र लिखा था, उस पर हमने फ़ौरन कदम उठाए हैं. उनकी मांगों पर केंद्र और राज्य सरकार जल्द ही अमल करेगी. श्रद्धांजलि सभा में रघुवंश प्रसाद यादव को याद करते हुए बिहार के सीएम ने कहा कि रघुवंश बाबू उन गिने-चुने राजनेताओं में से एक थे, जो मतभेद होने के बाद भी सबके साथ अच्छा रिश्ता रखते थे. रघुवंश बाबू के अंतिम पत्र के संबंध में कहा कि बिहार और केंद्र सरकार रघुवंश बाबू के अंतिम ख्वाहिश पर काम आरंभ कर चुकी है और उसे पूरा किया जल्द जाएगा.

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने अंतिम वक़्त में AIIMS से बीमार अवस्था में सीएम नितीश कुमार को 4 पत्र लिखे थे, जिसमें उन्होंने अपनी अधूरी ख्वाहिश की चर्चा की थी.

विधेयक पर बढ़ी राजकोषीय घाटे की सीमा

मनमोहन सिंह का जन्मदिन आज, राहुल गाँधी बोले- आपके जैसा पीएम याद कर रहा देश

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान द्वारा उठाए गए सवाल पर भारत ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -