मनमोहन सिंह का जन्मदिन आज, राहुल गाँधी बोले- आपके जैसा पीएम याद कर रहा देश
मनमोहन सिंह का जन्मदिन आज, राहुल गाँधी बोले- आपके जैसा पीएम याद कर रहा देश
Share:

नई दिल्‍ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने भारत में आर्थिक सुधारों के प्रणेता पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी हैं। राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश उनके जैसे प्रधानमंत्री को याद कर रहा है।

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि 'भारत आज एक ऐसे पीएम को याद कर रहा है, जिसमें मनमोहन सिंह की तरह समझ हो। उनके समान ईमानदारी, शालीनता और समर्पण का होना हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं और स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं।' इसके साथ ही कांग्रेस ने भी डॉक्‍टर मनमोहन सिंह की एक समर्पित नेता के तौर पर तारीफ की, जो हमेशा हर भारतीय के समग्र कल्याण के लिए प्रतिबद्ध थे। 

कांग्रेस द्वारा किए गए एक ट्वीट में लिखा गया है कि, "एक समर्पित नेता का प्राथमिक उद्देश्य हमेशा समाज में जल्द से जल्द और सबसे संभव तरीके से बुराइयों को मिटाना है। आज, हम पूर्व पीएम डॉक्‍टर मनमोहन सिंह की हर भारतीय के समग्र कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता का जश्न मनाते हैं।" गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने मनमोहन सिंह को देश के पीएम के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान सुशासन और भारतीय इकॉनमी को मजबूत करने का श्रेय दिया। 

 

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान द्वारा उठाए गए सवाल पर भारत ने दिया करारा जवाब

पैगम्बर मोहम्मद का कार्टून छापने वाली 'शार्ली एब्दो' के कार्यालय के पास बड़ा हमला

रूसी विपक्षी नवलनी ने की स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -