' नीतीश कुमार UP में कहीं से चुनाव लड़ लें...', योगी के मंत्री का आया बड़ा बयान
' नीतीश कुमार UP में कहीं से चुनाव लड़ लें...', योगी के मंत्री का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों हैं। इस बीच, उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं अपना दल (एस) के नेता आशीष पटेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश में कहीं से भी चुनाव लड़ें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। मंत्री पटेल ने कहा है कि 2014 से लेकर 2022 तक सभी चुनाव में जनता ने भाजपा एवं उसके सहयोगी दलों को जीत दिलाई है। 

आशीष पटेल ने बताया था कि जनता के कारण 2014 में केंद्र में पहली बार NDA की सरकार बनी तथा उसके बाद निरंतर जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा है कि 2024 में भी NDA का किसी दल या गठबंधन से कोई मुकाबला नहीं है। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रयागराज के फूलपुर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। इस पर JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन ललन सिंह ने बयान दिया तथा कहा- फूलपुर की जनता चाहती है तो हम उनका सम्मान करते हैं, किन्तु नीतीशजी लड़ेंगे या नहीं, यह उनको फैसला करना है। आगे उन्होंने ये भी कहा है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव एवं नीतीश कुमार मिल जाएं तो 2024 में माहौल बदल सकता है। 

ललन सिंह के इस बयान पर भी आशीष पटेल ने पलटवार किया है। पटेल ने कहा कि लोकतंत्र में सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है, किन्तु यूपी में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी से बड़ा कोई गठबंधन कभी नहीं हुआ। उसके परिणाम भी सबके सामने हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने बहुत सारे प्रयोग कर लिए हैं। आगे इंतजार करिए। 

विधायक शुक्ला ने 600 नागरिकों को करवाई अयोध्या यात्रा, प्रधानमंत्री मोदी को की यात्रा समर्पित

'BJP में कभी नहीं जाऊंगा...', आखिर किसने दिया ये बयान?

'PK कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं है वो बिजनेसमैन है...', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -