मैं भ्रष्टाचार से समझौता नहीं कर सकता - नीतीश कुमार
मैं भ्रष्टाचार से समझौता नहीं कर सकता - नीतीश कुमार
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा है कि इस्तीफे देने की योजना पहले से सुनियोजित नहीं थी. आरजेडी ने उनके ऊपर लगे आरोपों पर कोई सफाई नहीं दी. ऐसे में हम भ्रष्टाचार का साथ नहीं दे सकते थे, जिस वजह से इस्तीफा देना पड़ा. हम किसी भी परिस्थिति में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव से उनके ऊपर लगे आरोपों का जवाब जनता के सामने रखने को कहा था, किन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया. जिस वजह से मजबूर होकर इस्तीफा देना पड़ा. भारतीय जनता पार्टी में जाने की उनकी योजना नहीं थी, किन्तु परिस्थिति अनुरूप उन्होंने वह कदम उठाया.

नीतीश कुमार ने कहा है कि हमने बिहार की जनता के लिए कार्य किया है. और आगे भी करते रहेंगे, किन्तु भ्रष्टाचार से समझौता नहीं कर सकते है. नीतीश ने लालू प्रसाद यादव द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी जमकर घेरा जिसमे उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जन नेता नहीं बल्कि जाती नेता है. मैं आलोचना से परेशान नहीं हू. मुझे जहर कहा गया मेने वह भी बर्दाश्त किया. किन्तु अब और साथ नहीं रहा जा सकता था. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनने का भी दावा किया है.

आरजेडी ने नीतीश पर लगाया हत्या का आरोप, कहा देना होगा इस्तीफा

यह है जीतन-उपेंद्र की नीतीश से नाराजी की वजह

उप राष्ट्रपति चुनाव में JDU देगी गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन

'जय श्री राम' बोलने पर 'निकाह' टुटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -