उप राष्ट्रपति चुनाव में JDU देगी गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन
उप राष्ट्रपति चुनाव में JDU देगी गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन
Share:

नई दिल्ली : राजनीति की टेढ़ी -मेढ़ी और उलझाने वाली राजनीति को समझ पाना आम आदमी के बस की बात नहीं है.अब जदयू को ही ले लो. पिछले दिनों हुए राष्ट्रपति के चुनाव में जदयू ने राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया था. लेकिन उप राष्ट्रपति के चुनाव में जदयू ने विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन देने का फैसला किया है.

इस बारे में जद यू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने बताया कि गोपाल कृष्ण गांधी का समर्थन करने का निर्णय पार्टी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही लिया है. इस मामले में नीतीश ने भाजपा का साथ देने के बजाय विपक्षी उम्मीदवार का साथ देने की बात कही है. विरोधाभास देखिए नीतीश कुमार बिहार में उसी बीजेपी की मदद से सत्तासीन हुए हैं.

बता दें कि गाँधी को समर्थन देने की बात पर त्यागी ने स्पष्ट कहा कि अब इस मामले में कोई पुनर्विचार नहीं होगा. अब हमारे रुख में कोई बदलाव नहीं होगा. गाँधी को समर्थन देने पर पार्टी नेताओं का कहना है कि यह पुरानी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की कोशिश है. स्मरण रहे कि राजग ने उप राष्ट्रपति पद के लिए एम. वैकैया नायडू को अपना उम्मीदवार बनाया है. जदयू के इस फैसले से राजग का गणित गड़बड़ाएगा.

यह भी देखें

सत्ता जाने के बाद उग्र हो गई RJD, हाइवे पर किया गाड़िया फूंकी

लालू ने फिर बोला नितीश पर हमला, 2019 में मजबूती से उभरेगा महागठबंधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -