8वीं बार CM बने नीतीश कुमार, तेजस्वी ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ
8वीं बार CM बने नीतीश कुमार, तेजस्वी ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ
Share:

पटना: बिहार में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन टूटने के पश्चात् एक बार फिर से महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है। आज दोपहर 2 बजे राजभवन में नीतीश कुमार सीएम तो तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। वहीं बीजेपी आज सभी जिलों में JDU नेता द्वारा विश्वासघात के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध (महाधरना) करेगी। तत्पश्चात, ब्लॉक स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। 

बता दे कि बिहार में शपथग्रहण कार्यक्रम जारी है। नीतीश कुमार ने आठवीं बार सीएम पद की शपथ ले ली है। राज्यपाल फागू चौहान ने उन्हें गोपनीयता की शपथ दिलाई है। वहीं राष्ट्री जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

 

वहीं इससे पहले बिहार के मनोनीत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को फोन किया तथा उनके शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले सभी सियासी घटनाक्रमों से अवगत कराया। लालू प्रसाद यादव ने उन्हें बधाई दी तथा उनके फैसले की प्रशंसा की।

वही नीतीश के इस फैसले पर बीजेपी नेता और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश जी के साथी अच्छे नहीं हैं। 'अच्छा सिला दिया तूने हमलोगों के प्यार का' ये तो बड़ी गलत बात है। जब भी मिले कभी आभास नहीं हुआ कि वे छोड़ कर जाएंगे। लोकसभा के चुनाव में 40 सीट बीजेपी जीतेगी। 

कलयुगी बेटी ने अपने ही मां-बाप को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

'सत्येंद्र जैन याददाश्त खो चुके हैं, उनकी विधायकी ख़त्म की जाए..', हाई कोर्ट में PIL दाखिल

'तिरंगा जलाओ, भारतीय सेना हमारी दुश्मन..', पंजाब में पनप रही देशविरोधी सियासत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -