बिहार के बाद गुजरात में होगी नीतीशे कुमार की बहार!

पटना : गुजरात राज्य में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि वे गुजरात आऐं। गौरतलब है कि आगामी वर्ष में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में नीतीश कुमार को हार्दिक पटेल ने गुजरात आने का निमंत्रण दिया है। नीतीश कुमार ने एक निमंत्रण को मान लिया है माना जा रहा है कि वे जल्द ही गुजरात की विज़ीट कर सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को गुजरात निमंत्रित किया। उनका कहना था कि मराठा क्रांति मोर्चा, गुर्जर आंदोलन और जाट महासभा ने नीतीश कुमार केा प्रदेश में आमंत्रित कर दिया। गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने वर्तमान में राजगीर में हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद ग्रहण किया था।

वहां उन्होंने गुर्जर, मराठा और पाटीदार आरक्षण आंदोलन के समर्थन में विचार व्यक्त किए थे। पार्टी के प्रमुख नेता केसी त्यागी ने इस मामले में कहा था कि पाटीदार आंदोलन का नेतृत्व हार्दिक पटेल, मराठा क्रांति मोर्चा के संयोजक ब्रिगेडियर सुधीर सामंत, जाट महासभा के चिकित्सक यदुवीर सिंह और राजस्थान गुर्जर आंदोलन के संयोजक हिम्मत सिंह आदि ने नीतीश कुमार के बयान का स्वागत किया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -