हमें मिला मौका तो यूपी में भी बंद करा देंगे शराब: नितीश कुमार
हमें मिला मौका तो यूपी में भी बंद करा देंगे शराब: नितीश कुमार
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है वहीं जनसभा के माध्यम से मतदाताओं को लुभाने का भी सिलसिला अब शुरू हो गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीशकुमार ने कानपुर के घाटमपुर पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। वे भाजपा, संघ और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर गरजे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गरीबों और दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है और शराब बंदी के वादे किये जाते है। यदि उनकी पार्टी को मौका मिला तो यूपी में शराब बंद करके दिखा दिया जायेगा। नीतीश ने कहा कि हमने बिहार में शराब बंदी का कार्य किया है और इसका समर्थन भी हमें मिला है। नीतीश ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे सिर्फ शराब बंदी की बात करते है। यदि वह लोगों की भलाई चाहते है तो शराब बंदी करने की हिम्मत दिखाये।

शराब पर प्रतिबंध नहीं लगने से ही यूपी राज्य में अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है। नीतीश संघ और भाजपा पर भी निशाना साधने से चूके नहीं और कहा कि दोनों की कथनी और करनी में अंतर है। काले धन को लेकर भी उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोला।

संघ को दी सलाह
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीशकुमार ने संघ को यह सलाह दी है कि वह शाखा चलाने की बजाय गौरक्षा अभियान चलाये। शाखाओ में गायों को पाले और गायों की रक्षा करने का बीड़ा उठाये। नीतीश ने राजस्थान की बीजेपी सरकार को भी निशाना साधा तथा कहा कि राज्य में 100 गायों की मौत पर सरकार चुप्पी साधे क्यों बैठी हुई है। इस मामले में नीतीश ने मोदी सरकार से भी प्रश्न किया है।

शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार ने कहा ऐसा कि जानकर हो जाओगे हैरान

'ना'पाक करतूतों को आज सामने लाएंगे राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -