Share:
'नीतीश खुद कहेंगे- मोदी है तो मुमकिन है', जीतनराम मांझी का बड़ा दावा
'नीतीश खुद कहेंगे- मोदी है तो मुमकिन है', जीतनराम मांझी का बड़ा दावा

पटना: 3 प्रदेशों में विधान सभा चुनाव में भारी जीत से NDA में जबरदस्त उत्साह है तो दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन में बिखराव के हालात है। जदयू हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ रही है। नीतीश के नजदीकी मंत्री विजय चौधरी एवं अशोक चौधरी ने यहां तक कह दिया है कि अहंकार में पार्टी हार गई। अखिलेश यादव एवं ममता बनर्जी के सुरताल बदले बदले हैं तो अन्य दल हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ी चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पश्चात् नीतीश कुमार स्वयं मोदी मोदी करेंगे तथा कहेंगे मोदी है तो मुमकिन है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जीतनराम मांझी ने अपनी बात कही है। भाजपा की जीत तथा कांग्रेस पार्टी की बुरी हार पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार में बड़े परिवर्तन का दावा किया है। पूर्व मुख्यमंत्री बोलते हैं-  अभी नीतीश कुमार जी अपने सांसद से कहलवा रहें हैं कि मोदी है तो मुमकिन है,मोदी है तो गारंटी है। कुछ दिनों के बाद स्वयं नीतीश कुमार बोलेंगे कि मोदी है तो ही नीतीश हैं,मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है। बिहार में जल्द बड़ा परिवर्तन होगा और बिहार भी मोदी के साथ चलेगा। दरअसल, 3 प्रदेशों में भारी बहुमत से भाजपा की जीत तथा  वोट प्रतिशत में बढोतरी के सवाल पर जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा की रणनीति की जमकर प्रशंसा की है। 

उन्होंने कहा कि यह सही बात है  मोदी है तो गारंटी है वाली  बात पर तीन प्रदेशों की जनता ने मुहर लगा दी। इसी कारण राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल गया। अपने सांसद के इस बयान पर जदयू की आंतरिक राजनीति में उबाल आ गया। पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने इस पर नाराजगी जताते हुए अपने सांसद से इस्तीफा मांग लिया। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक एवं संरक्षक जीतनराम मांझी ने सुनील कुमार पिंटू के बयान को हथियार बनाते हुए नीतीश कुमार पर हमला कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी सांसद से कहलवा रहे हैं, कुछ दिनों के बाद स्वयं मोदी मोदी करेंगे। जीतनराम मांझी के इस बयान से बिहार की राजनीति में तपिश बढ़ गई है।  राजनीति के जानकार बताते हैं कि राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के चुनावी नतीजों का बिहार की राजनीति पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बनने के लिए तैयार भारत, बनेगा ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग का केंद्र - अमेरिकी रेटिंग एजेंसी का अनुमान

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश में दुखद हादसा, खाई में गिरी जीप, 6 की मौत; 6 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -