करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
Share:

जयपुर: राजस्थान से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को आज राजधानी जयपुर में गोली मार दी गई। तत्पश्चात, उन्हें मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। श्याम नगर थाने इलाके का मामला बताया जा रहा है।

खबरों के अनुसार, गोली उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास के पास ही मारी गई बताई जा रही है। इस गोलीकांड के पश्चात् मेट्रो मास हॉस्पिटल पर भारी भीड़ लग गई है। हालात को संभालने के लिए वहां भी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। सुखदेव सिंह को दो गोलियां मारी गई बताई जा रही है। गोलियां किन लोगों ने चलाई है इसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे वक़्त से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े हैं। उन्होंने करणी सेना संगठन में बहुत वक़्त पहले हुए विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था। गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष हैं। वे फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के पश्चात्  राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन से खासा ख़बरों में आए थे। इन मुद्दों को लेकर उनके कई वीडियो भी वायरल हुए थे। सुखदेव सिंह को गोली मारने के पश्चात् इसकी खबर पूरे राज्य में आग की तरह फैल गई। हालात को देखते हुए पूरे जयपुर शहर में पुलिस हाई अलर्ट मोड पर आ गई। वहीं प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी अलर्ट कर दिया गया। हमलावर कौन थे और कहां से आए थे इसका अभी तक कुछ नहीं चल पाया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। वहीं प्रशासन हालात पर नजर बनाए हुए है। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी बीते बहुत वक़्त से सुरक्षा की मांग कर रहे थे।

भाजपा के खिलाफ लड़ो, 'वायनाड' से क्यों ? राहुल गांधी से केरल की लोकसभा सीट छीनना चाह रही वामपंथी पार्टी

विधायक के स्वागत के दौरान अचानक टूट गया तख्त, MLA सहित सभी नीचे गिरे

दिग्विजय के बाद कमलनाथ ने भी उठाए EVM पर सवाल, बोले- 'विधायकों को उनके गांव में 50 वोट मिले, ऐसा कैसे हुआ?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -