हिमाचल प्रदेश में दुखद हादसा, खाई में गिरी जीप, 6 की मौत; 6 घायल
हिमाचल प्रदेश में दुखद हादसा, खाई में गिरी जीप, 6 की मौत; 6 घायल
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के सुन्नी इलाके में सोमवार (4 दिसंबर) को एक वाहन के खाई में गिरने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायल लोगों को इलाज के लिए सुन्नी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि यह दुखद घटना शिमला से लगभग 35 किलोमीटर दूर कुधरघाट में हुई, जब बदकिस्मत पिकअप ट्रक के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। ट्रक में करीब 12 लोग सवार थे। 12 में से नौ जम्मू-कश्मीर के कोलगाम से थे, जो हिमाचल प्रदेश में मजदूर के रूप में काम करते थे। वे मंडी जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों का इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (IGMCH) में इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने मीडिया को बताया कि मृतकों की पहचान फरीद (24), गुलाब (43), सहबीर (19), तालिब (23), गुलज़ार (30) और मुस्ताक (30) के रूप में हुई है। छह शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। घायलों की पहचान वाहन चालक रंजीत, मंजूर, तालिब हुसैन, आकाश कुमार, असलम, अजय ठाकुर के रूप में की गई है। 

इस बीच, मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने घटना में जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया और जिला अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत प्रदान करने और घायलों को सर्वोत्तम संभव उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया, एक बयान जारी किया गया। 

भाजपा के खिलाफ लड़ो, 'वायनाड' से क्यों ? राहुल गांधी से केरल की लोकसभा सीट छीनना चाह रही वामपंथी पार्टी

विधायक के स्वागत के दौरान अचानक टूट गया तख्त, MLA सहित सभी नीचे गिरे

दिग्विजय के बाद कमलनाथ ने भी उठाए EVM पर सवाल, बोले- 'विधायकों को उनके गांव में 50 वोट मिले, ऐसा कैसे हुआ?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -