नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर लगाया परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप
नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर लगाया परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप
Share:

नई दिल्ली: सड़क, परिवहन और राजमार्गों के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा कि भारत एक गरीब जनसंख्या वाला "समृद्ध राष्ट्र" है क्योंकि अब तक देश पर शासन करने वाले लोगों ने पहले अपने परिवारों को लाभान्वित किया था. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) परिवारवाद वाली पार्टी नहीं है, यह ऐसी पार्टी नहीं है जो जाति, धर्म, भाषा के आधार पर राजनीति करती है.

एस्सार स्टील को 42000 करोड़ में खरीदा आर्सेलर मित्तल ने

उन्होंने कहा कि दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भाजपा के सबसे दिग्गज नेता थे, लेकिन उनके नाम से या फिर पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के नाम से पार्टी को कभी नहीं जाना गया, आज इसी पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी और देश का नेतृत्व कर रहे हैं. गडकरी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) को संबोधित करते हुए कहा कि नेतृत्व हमेशा बदलते रहे हैं, लेकिन यह पार्टी कभी भी किसी विशेष व्यक्ति के नाम पर नहीं चली है. यह पार्टी सोच और सिद्धांतों के आधार पर काम करती है.

3 दिन बाद एसबीआई बदलने वाला है यह नियम,ग्राहकों पर पड़ेगा यह असर

उन्होंने कहा कि हमारा देश समृद्ध है, लेकिन यहाँ की जनता गरीब है, ऐसा इसलिए है क्योंकि जिन्होंने पहले देश पर शासन किया, उन्होंने अपने परिवारों को लाभान्वित किया. प्रधान मंत्री ने प्रधान मंत्री को जन्म दिया, मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री को जन्म दिया और इसी तरह यह सिलसिला चलता रहा, लेकिन हम इसे बदलने का प्रयास कर रहे हैं. 

खबरें और भी:-

इंद्रा नूई: दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक के बारे में 10 बातें जो आप नहीं जानते

करवा चौथ पर जमकर खरीदिए सोना, कीमतों में आई भारी कमी

महाराष्ट्र से जमा हुआ सबसे अधिक प्रत्यक्ष कर, दिल्ली दूसरे नंबर पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -